#Justiceforradhika / क्या गलती थी मेरी..। best poem for justice / बालसोषण । skumarindia1


 अभी कुछ ही तो दिन हुए थे न अम्मी कोख से तेरी निकले मुझे,

एक पल भी तुझसे दूर न रह पाती,ये तो पता ही है तुझे...

आदर करना सिखाया था तूने,

कोई प्यार करे तो प्यार से मुस्काना भी बताया था तूने ....

बात ही तो मानी थी न मैंने तेरी,

अम्मी बता ना क्या गलती थी मेरी?


गोद में उठाकर ले जाने लगे वो मुझे,

थोड़ा डराने भी लगे कि कुछ न बताऊँ मैं तुझे...

शहर से कहीं वो मुझे दूर ले गए,

तू मिलेगी मुझे वहाँ,ये बहाना कर मेरे बचपन का हस्ता वो नूर ले गए...

बात ही तो मानी थी न मैंने तेरी,

अम्मी बता ना क्या गलती थी मेरी?

मैं तो नहीं रही और न रहा मेरा बचपन,

न सहे ये दर्द कोई और,

महफूज़ रहे हर लड़की,तभी शायद शांत होगा मेरा ये मन  ।



Please share this post and support us ✊

#Justiceforradhika

#skumarindia1

#satyamkashyap


Post a Comment

0 Comments